Latest News Uncategorized

Bihar Board 12th Result 2023 Download :- बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट रिजल्ट यहां से करें डाउनलोड और देखे सभी सब्जेक्ट का नंबर

Bihar Board 12th Result 2023 Download :- दोस्तों अगर आप वर्ष 2023 में इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा दिए हैं और आप अपना रिजल्ट अभी तक चेक नहीं किए हैं तो इस आर्टिकल को एक बार शुरू से अंत तक जरूर पढ़े हैं क्योंकि इस आर्टिकल में आपको इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2023 का रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक दिया गया है साथ ही साथ आपको पुरी प्रोसेस भी बताई गई है।

दोस्तों अगर आप अभी तक सभी सब्जेक्ट का नंबर नहीं देख पाए हैं कि किस सब्जेक्ट में कितना नंबर आया है तू आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आसानी पूर्वक अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं तथा डाउनलोड भी कर सकते हैं।

👉👉 Video Solutions & Free PDF Join Telegram & YouTube Channel 👈👈
Telegram Group Join Now
  Jon WhatsApp Group  Join Now

Note : बिहार बोर्ड से जुड़ी सभी प्रकार की न्यूज़ की जानकारी सबसे पहले जानने के लिए नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप से अवश्य जुड़े।

Join Telegram GroupClick Here

जैसा कि आपको पता होगा बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा रिजल्ट को लेकर फाइनल तारीख आज ही जारी किया गया था जिसमें बताया गया कि रिजल्ट आपका 2:00 बजे बिहार बोर्ड के अधिकारी वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा।

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट रिजल्ट 2023 कैसे चेक करें?

Step 1. रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आप नीचे दिए Class 12th Result Download के सामने Click Here पर क्लिक करें।

Step 2. फिर आपके सामने रोल कोड तथा रोल नंबर मांगा जाएगा उसको डालने के बाद आप कैप्चा कोड भर कर View पर क्लिक करें।

Step 3. फिर आपके सामने आपका रिजल्ट आ जाएगा। उसे प्रिंट कर लें।

Bihar Board 12th Result 2023 DownloadClick Here
Join Telegram Click Here
Bihar Board Official Website Click Here

इसे भी पढ़ें ….

  1. CRPF Head Constable Ministerial and ASI Steno Vacancy 2022-23 : सीआरपीएफ के 1458 विभिन्न पदो के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू है , ऑनलाइन आवेदन जल्द करें आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 जनवरी 2023 तक है।
  2. SSC MTS & Havaldar New Vacancy 2022-23 : एसएससी बोर्ड ने 10वीं पास के लिए एमटीएस तथा हवलदार के 11409 पदों के लिए निकली बंपर भर्ती यहां से करें ऑनलाइन आवेदन तथा जाने पूरी प्रोसेस।