Bihar Police Constable Re-Exam Date 2024
Latest News

Bihar Police Constable Re-Exam Date 2024 : बिहार पुलिस 21391 कांस्टेबल परीक्षा डेट यहाँ जाने पुरी डिटेल्स

Bihar Police Constable Re-Exam Date 2024 : दोस्तों अगर आप बिहार पुलिस 21391 कांस्टेबल पदों की परीक्षा तथा एडमिट कार्ड को लेकर इंतजार कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि Bihar Police Constable Exam Kab Hoga & Bihar Police Constable Admit Card 2024 kab Aayega तो आज के इस आर्टिकल को एक बार ध्यानपूर्वक जरूर पढ़ें। क्योंकि आज के इस आर्टिकल में आपको इससे जोड़ी पूरी जानकारी दी गई है। bihar police exam date 2024

👉👉 Video Solutions & Free PDF Join Telegram & YouTube Channel 👈👈
Telegram Group Join Now
  Jon WhatsApp Group  Join Now

Bihar Police Constable Re-Exam Date 2024

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा बिहार पुलिस 21391 कांस्टेबल पदों की परीक्षा 1 अक्टूबर 2023 को दो पालियों में आयोजित किया गया था लेकिन परीक्षा से पहले ही इसका पेपर लिक का मामला के कारण इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था उस समय से अभ्यर्थियों का इंतजार दिन – प्रतिदिन बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा को लेकर की जा रही है।

Bihar Police Constable New Vacancy 2023 Details

Board NameCentral Selection Board Of Constable (CSBC)
Name Of ArticalBihar Police Constable Re-Exam Date 2024
Total Post21391
Previous Exam Date1 Oct , 7 Oct & 15 Oct 2023
New Exam DateUpdate Soon
Admit Card Released DateUpdate Soon
Official WebsiteClick Here
Join WhatsApp GroupClick Here

CSBC बोर्ड के नए अध्यक्ष बने शोभा अहोटकर

दोस्तों आपको बता दे की csbc बोर्ड के अध्यक्ष पहले एसके सिंगल थे लेकिन उन्हें हटाकर नए अध्यक्ष 1990 बैच के तेज तलार आईपीएस शोभा अहोटकर को बनाया गया अब बिहार पुलिस 21391 कांस्टेबल पदों की परीक्षा इनके अधीन में ही आयोजित की जाएगी।

बिहार पुलिस की 21391 कांस्टेबल पदों की परीक्षा का पेपर लीक होने के कारण EOU के द्वारा इसकी जांच के लिए एक नई टीम गठित की गई थी। जिसकी जांच पूरी होने के बाद ही नए सिरे से बिहार पुलिस 21391 कांस्टेबल पदों की परीक्षा आयोजित की जा सकती है।

बिहार पुलिस 21391 कांस्टेबल पदों की परीक्षा कब होगा

दोस्तों अगर आप बिहार पुलिस 21391 कांस्टेबल पदों की परीक्षा को लेकर इंतजार में है तो आपको बता दे की इसकी परीक्षा को लेकर csbc बोर्ड के द्वारा अभी कोई भी अपडेट नहीं दी गई है लेकिन आप इसकी तैयारी में लगे रहे क्योंकि CSBC बोर्ड का अध्यक्ष नए बनाए गए हैं तो अब उम्मीद है कि बिहार पुलिस कांस्टेबल की भी परीक्षा इसकी आयोजित की जा सकती है।

बिहार पुलिस की परीक्षा आयोजित होने से पहले ही सीसीसी बोर्ड के द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर बिहार पुलिस 21391 कांस्टेबल पदों की परीक्षा डेट जारी की जा सकती है इसलिए आप सभी लोग बिहार पुलिस के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर समय-समय पर चेक करते रहे। यह हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े क्योंकि टेलीग्राम ग्रुप में भी इसकी जानकारी सबसे पहले दी जाएगी।

नोट : अगर आप इसी प्रकार का न्यूज़ की जानकारी सबसे पहले जानना चाहते हैं तो निचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप से अवश्य जुड़े।

बिहार पुलिस कांस्टेबल 2024 की तैयारी कैसे करें

दोस्तों अगर आप बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा की तैयारी करना चाहते हैं तो आप सभी के लिए बिहार पुलिस कांस्टेबल की बेहतरीन प्रैक्टिस सेट प्रतिदिन घर बैठे यूट्यूब के माध्यम से करवाई जा रही है आप सभी लोग नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर बिहार पुलिस की तैयारी और बेहतर करें।

YouTube Channel Click Here
Join Telegram GroupClick Here
Bihar Police WebsiteClick Here

इसे भी पढ़ें ….