Bihar Board 12th Result 2024 Kab Aayega
Latest News

Bihar Board 12th Result 2024 Kab Aayega : आज हो सकती है बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2024 का रिजल्ट जारी

Bihar Board 12th Result 2024 Kab Aayega : दोस्तों क्या आप वर्ष 2024 में बिहार बोर्ड से इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा दिए हैं अगर हा और आप इसका रिजल्ट को लेकर इंतजार में है तो आज के इस आर्टिकल के माध्यम से आपको Bihar Board 12th Result 2024 Kab Jari Hoga और कितना बजे जारी किया जाएगा तथा इसे सबसे पहले bihar board inter result 2024 कैसे चेक करेंगे इसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल में आपको बताई गई है। आप इस आर्टिकल को एक बार ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें ।

👉👉 Video Solutions & Free PDF Join Telegram & YouTube Channel 👈👈
Telegram Group Join Now
  Jon WhatsApp Group  Join Now

Bihar Board 12th Result 2024 Kab Aayega

दोस्तों आपको बता दे कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 का टॉपर वेरिफिकेशन प्रक्रिया पूरी कर ली गई है विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा BSEB 12th Result 2024 जारी को लेकर तैयारी में जूटी हुई है अगर आप भी इस बार इंटरमीडिएट की परीक्षा दिए हैं तो आप इस आर्टिकल को एक बार ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें। टॉपर्स से जुड़ी भी जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताया गया है।

बिहार बोर्ड इंटर का रिजल्ट कैसे चेक करें

साथियों अगर आप बिहार बोर्ड का इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्ट जारी होते हैं सबसे पहले अपना रिजल्ट चेक करना चाहते हैं तो आप सभी को सबसे पहले biharboardonline.bihar.gov.in या secondary.biharboardonline.com पर जाए।
होम पेज पर इंटर रिजल्ट का टैब होगा उस पर क्लिक करें और रिजल्ट पेज खुलने पर अपना रोल नंबर जन्मतिथि एवं अन्य विवरण भरकर सबमिट कर दे रिजल्ट दिख जाएगा।

Note : बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 का रिजल्ट जैसा ही जारी किया जाएगा तो सबसे पहले चेक करने के लिए भी डायरेक्ट लिंक हमारे टेलीग्राम ग्रुप में दिया जाएगा आप सभी लोग टेलीग्राम ग्रुप से अवश्य जुड़े।

Join Telegram GroupClick Here
Jon WhatsApp GroupClick Here

आज हो सकती है बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2024 का रिजल्ट जारी

दोस्तों लाखों विद्यार्थियों का इंतजार इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा 2024 का रिजल्ट को लेकर है अगर आप भी अपना रिजल्ट को लेकर इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दे कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 का रिजल्ट जारी करने की तैयारी अंतिम है बिहार बोर्ड के द्वारा रिजल्ट कभी भी जारी किया जा सकता है

लेकिन आपको बता दे की बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा टॉपर वेरिफिकेशन की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है गुप्त सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार बिहार बोर्ड इंटर का रिजल्ट आज जारी होने की संभावना है रिजल्ट 21 मार्च यानी आज जारी किया जा सकता है लेकिन आपको बता दे कि इसकी कोई भी जानकारी बिहार बोर्ड के द्वारा अभी तक नहीं दी गई जैसा ही इसका फाइनल तिथि जारी किया जाएगा तो सबसे पहले जानकारी इस वेबसाइट के माध्यम से ही आपको दिया जाएगा तो आप सभी लोग इसका इंतजार करें तथा बिहार बोर्ड के ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करते रहे।

बिहार बोर्ड 2024 में मैट्रिक & इंटर में कितने स्टूडेंट है

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा बिहार बोर्ड के द्वारा मैट्रिक की परीक्षा 15 फरवरी से लेकर 21 फरवरी तक आयोजित किया गया था जिसमें लगभग 16 लाख 94 हजार 564 परीक्षार्थी ने भाग लिए हैं तथा इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा में लगभग 13,04,352 स्टूडेंट ने भाग लिया है। इन सभी स्टूडेंटों का इंतजार अपना रिजल्ट को लेकर किया जा रहा है।

Bihar Board 12th Result 2024 Important Link

12th Result 2024 CheckLink 1

Link 2

Bhar Board Official WebsiteClick Here
Join TelegramClick Here

इसे भी पढ़ें ….